OnePlus Nord CE4 Price in India Leaked Ahead of April 1 Launch

OnePlus Nord CE4 Price in India Leaked Ahead of April 1 Launch

OnePlus अप्रैल में भारत में Nord CE4 लॉन्च करने के लिए तैयार है। जबकि हमारे पास लॉन्च की तारीख और फोन के कुछ विनिर्देशों के बारे में एक उचित विचार है, फोन के मूल्य निर्धारण के बारे में बहुत कम अटकलें लगाई गई थीं। हालांकि, अब वनप्लस नॉर्ड सीई4 की कीमतें 1 अप्रैल के लॉन्च से पहले एक नामी टिप्सटर द्वारा लीक कर दी गई हैं। फोन के कुछ प्रमुख स्पेक्स में 8GB RAM, 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट शामिल हैं।

टिप्सटर योगेश बरार के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड सीई4 के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 26,999 रुपये या 27,999 रुपये हो सकती है। इस मॉडल के 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आने की पुष्टि की गई है, यह सुझाव देते हुए कि बेस वेरिएंट में 128GB स्टोरेज हो सकती है।

पिछले मॉडलों के मूल्य निर्धारण की प्रवृत्ति को ध्यान में रखते हुए, OnePlus Nord CE4 के लिए यह अपेक्षित मूल्य सीमा उचित लगती है। उदाहरण के लिए, पिछली पीढ़ी के OnePlus Nord CE 3 5G को 8GB रैम + 128G के लिए 26,999 रुपये में लॉन्च किया गया था

जैसा कि हमने पहले बताया, OnePlus Nord CE4 को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, जिसका अनावरण शाम 6:30 बजे IST के लिए किया जाएगा। लॉन्च इवेंट को वनप्लस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारित किए जाने की उम्मीद है, जिससे उपयोगकर्ता अनावरण अनुभव का हिस्सा बन सकेंगे। इच्छुक व्यक्ति वनप्लस की वेबसाइट पर जा सकते हैं और डिवाइस के लॉन्च के बारे में तुरंत सूचित होने के लिए नोटिफिकेशन के लिए ऑप्ट-इन कर सकते हैं।

Other Trending News

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *