Snake Venom Addiction And The Case Against YouTuber Elvish Yadav

Snake Venom Addiction And The Case Against YouTuber Elvish Yadav
Snake Venom Addiction And The Case Against YouTuber Elvish Yadav

बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को सांप के जहर-रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया और रविवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रेव पार्टियों में सांप के जहर की व्यवस्था करने के लिए श्री यादव पर नोएडा में वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 26 वर्षीय यूट्यूबर, जिसने शुरू में इस मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया था, ने अब स्वीकार कर लिया है कि उसने रेव पार्टियों में सांप के जहर की व्यवस्था की थी।

यह मामला पिछले साल नोएडा में रेव पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल से जुड़ा है। श्री यादव पर अपनी पार्टियों में सांप के जहर की व्यवस्था करने और अपने वीडियो शूट में सांपों का इस्तेमाल करने का आरोप है।

पुलिस ने पिछले साल नवंबर में नोएडा सेक्टर 51 में एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारकर सांप तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया था। सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में चार सपेरों सहित पांच लोगों को बैंक्वेट हॉल से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से कोबरा समेत नौ सांप और जहर भी बरामद किया गया.

बाद में फोरेंसिक जांच में वहां से जब्त किए गए नमूनों में कोबरा और करैत प्रजाति के जहर के इस्तेमाल का खुलासा हुआ।

एल्विश यादव कैसे शामिल हैं?

सूत्रों ने कहा कि अपने वीडियो शूट में सांपों के बारे में पूछे जाने पर, श्री यादव ने पुलिस को बताया कि उन्हें बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने व्यवस्थित किया था।

मामले में गिरफ्तार किए गए पांच लोगों ने पुलिस को बताया है कि वे कथित तौर पर एल्विश यादव द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करते थे।

उनकी गिरफ्तारी तब हुई जब पीएफए सदस्य गौरव गुप्ता ने पुलिस से शिकायत की कि उन्होंने जाल के हिस्से के रूप में सांप के जहर के लिए एल्विश यादव से संपर्क किया था। पुलिस ने कहा कि कॉल के दौरान श्री गुप्ता को एक फोन नंबर दिया गया जिसके बाद उन्होंने पांच आरोपियों से संपर्क किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने भी श्री यादव पर अवैध रूप से सांप का जहर बेचने में शामिल होने का आरोप लगाया था और उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी। Or jankari ke loye bane rahiye ham se follow for Digital News Beat

Other Trending News

Sidhu Moose Wala’s Parents Welcome Baby Boy

Virat Kohli Celebrates With RCB Players After Smriti Mandhana-Led Side Win WPL 2024 Trophy.

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *