Allu Arjun Announces Release Date of Pushpa 2 Teaser

Allu Arjun Announces Release Date of Pushpa 2 Teaser

ग्यारह महीने पहले प्रोमो आया था ‘पुष्पा कहां है?’ अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म पुष्पा द राइज के दूसरे भाग पुष्पा द रूल में क्या आने वाला है, इसकी एक झलक दी। टीज़र से पता चला कि पुष्पा कई बंदूक घावों के साथ जेल से भाग गई थी। मृत होने के संदेह में, पुष्पा समर्थकों ने दंगे किए और राज्य भर में बंद कराया। प्रोमो ने रेडवुड तस्कर को एक परोपकारी व्यक्ति भी बना दिया। ऐसा प्रतीत होता है कि गैंगस्टर रॉबिन हुड जैसी छवि बनाकर लूट का सारा पैसा लोगों पर खर्च कर रहा है। इस प्रकार जनता यह सुनकर निराश है कि अच्छा गैंगस्टर मर गया है। लेकिन प्रोमो के अंत में पता चलता है कि हीरो जीवित है। और वह जंगल के जंगली जानवरों में भी खौफ पैदा कर रहा है. यह सब करीब एक साल पहले की बात है. इसके बाद से फैंस को प्रोमो के बाद फिल्म के बारे में कोई अपडेट नहीं मिला।
आईफोन के लिए जीएसटी चालान प्राप्त करें – जीएसटी चालान – इनपुट टैक्स क्रेडिट – जीएसटी चालान प्राप्त करें

अब, पुष्पा के निर्माता आखिरकार एक नया अपडेट लेकर आए हैं, जिससे पता चलता है कि पुष्पा द रूल का टीज़र 8 अप्रैल को जारी किया जाएगा, जो अर्जुन का 42वां जन्मदिन है।

अपडेट के साथ, एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें पुष्पा के पैर हैं जो सलंगाई (पायल) से सजे हुए हैं।

रंगस्थलम फेम सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा द राइज़ रेडवुड तस्करी के अंडरवर्ल्ड में एक दिहाड़ी मजदूर के उदय की कहानी है। इसका अंत पुष्पा द्वारा अपने प्रतिद्वंद्वियों को मारने और एसपी भंवर सिंह शेखावत आईपीएस (फहद फासिल) के रूप में एक दुर्जेय दुश्मन खोजने के साथ हुआ। जबकि यह सोचा गया था कि पुष्पा द रूल ज्यादातर इन दो टाइटन्स के बीच टकराव के बारे में होगी, प्रोमो से पता चलता है कि निर्माता दूसरे भाग के साथ दांव को बिल्कुल नए स्तर पर बढ़ा रहे हैं।

फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के अलावा रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में हैं। वह पुष्पा की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, और अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि दूसरे भाग में उनकी बड़ी भूमिका है क्योंकि वह अब नायक के निजी जीवन का हिस्सा हैं। पुष्पा द रूल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

For the latest news from across India, Political updates, Explainers, Sports News, Opinion, Entertainment Updates and more Top News, visit Digital News Beat. Subscribe to our award-winning Newsletter.

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *