Hrithik Roshan Set to Return as Agent Kabir for War 2

Hrithik Roshan Set to Return as Agent Kabir for War 2

ऋतिक रोशन ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ फ्रेंचाइजी के अगले भाग, बहुप्रतीक्षित सीक्वल, वॉर 2 में एजेंट कबीर के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक शानदार प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए, रोशन खुद को मार्शल आर्ट प्रशिक्षण में डुबो रहा है, हाथ से हाथ की लड़ाई और एक रोमांचक कटाना तलवार लड़ाई अनुक्रम पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कबीर के व्यक्तित्व को मूर्त रूप देने के लिए शारीरिक परिवर्तन भी किया है और फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के बीच कई सप्ताह प्रशिक्षण के लिए समर्पित किए हैं। फिल्मांकन के लिए लगभग 100 दिन आवंटित होने के साथ, रोशन इस परियोजना के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। चरित्र चित्रण के प्रति अपने समर्पण के लिए प्रसिद्ध, ऋतिक रोशन कबीर को एक उग्र और अधिक घातक अवतार में प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, वॉर 2 एक धारदार आधार के साथ एक मनोरंजक कहानी का वादा करता है। यह सहयोग रोशन और मुखर्जी के बीच पहला उद्यम है, जो फिल्म के प्रति प्रत्याशा को बढ़ाता है। 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ के लिए निर्धारित, वॉर 2 अपनी एक्शन से भरपूर कहानी और एजेंट कबीर के रोशन के सम्मोहक चित्रण के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म वॉर का सीक्वल, आदित्य चोपड़ा की वॉर 2 14 अगस्त 2025 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

ऋतिक वॉर 2 के लिए दो हफ्ते से कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं लेकिन उनकी पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई है। यह गंभीर नहीं है, और वह अगले सप्ताह सेट पर वापस आ जायेंगे। यह फिल्म वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अन्य फिल्मों से अलग, अधिक गहरी और गंभीर होगी। यह 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। “अयान मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने वॉर 2 की स्क्रिप्ट पर सावधानीपूर्वक काम किया है ताकि इसे YRF स्पाई यूनिवर्स में अब तक किए गए सभी से अलग किया जा सके। वॉर 2 एक ऐसा एक्शन तमाशा होगा जो पहले कभी नहीं देखा गया और जैसा कि कबीर के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस से पता चलता है, यह थोड़ा गहरा और गंभीर होगा, ”सूत्र ने बताया।

एक था टाइगर (2012), टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), पठान (2023), और टाइगर 3 (2023) के बाद वॉर 2 आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का नवीनतम अतिरिक्त है। विशेष रूप से, यह एनटीआर जेआर को हिंदी सिनेमा से परिचित कराता है, साथ ही आदित्य चोपड़ा के अनूठे कास्टिंग निर्णय के साथ, हिंदी और तेलुगु सिनेमा के दो प्रमुख अभिनेताओं को एकजुट करता है। फिल्म में प्रसिद्ध बैनर के साथ अपनी पहली फिल्म में कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। रितिक और एनटीआर के बीच संबंधों के बारे में विवरण अभी गुप्त रखा गया है।

Other Trending News

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *