Check Out This Matte New Ford Endeavour (Everest) Off-Road Version 2024

Check Out This Matte New Ford Endeavour (Everest) Off-Road Version

बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो में, फोर्ड ने नई एंडेवर या एवरेस्ट का एक विशेष संस्करण दिखाया है जो एक अधिक ऑफ-रोड-स्टाइल वाला संस्करण है। नई पीढ़ी की एंडेवर वर्तमान में भारत में लॉन्च होने वाली सबसे अधिक प्रत्याशित कारों में से एक है जो फोर्ड की भारत में वापसी का संकेत देती है।

शो में, फोर्ड ने एक विशेष मैट-रंग संस्करण के साथ-साथ एक अलग लुक के साथ अधिक ऑफ-रोड स्पेक पुनरावृत्ति भी दिखाई है। यह नया एंडेवर या एवरेस्ट वाइल्डट्रैक संस्करण इस काले मैट शेड में आकर्षक दिखता है और इसमें एक भयावह लुक जोड़ता है।

नया बम्पर इसे और भी आक्रामक लुक देता है और इसमें एलईडी लाइट्स के साथ एक एकीकृत बुल बार है जो इसकी ऑफ-रोड क्षमताओं को बेहतर बनाने में मदद करता है। अन्यत्र, इस नए मजबूत एंडेवर में 20 इंच के पहियों के चारों ओर लिपटे विशेष ऑफ-रोड स्पेक टायर हैं।

हालांकि पीछे की स्टाइलिंग स्टैंडर्ड नई एवरेस्ट या नई एंडेवर जैसी ही है, जिसमें ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। यह नई एंडेवर पुरानी दिखती है और ऑफ-रोडिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगी और इसके दृष्टिकोण और प्रस्थान कोण में सुधार करेगी।

फोर्ड द्वारा भारत में अपनी उपस्थिति फिर से शुरू करने के बाद नई एंडेवर पहली लॉन्च होगी, लेकिन शुरुआत में, यह नई एंडेवर को सीबीयू के रूप में ला सकती है और बाद में इसे असेंबल कर सकती है।

नई पीढ़ी की एंडेवर अधिक तकनीक प्रदान करती है और भारत का विशिष्ट संस्करण ट्विन-टर्बो डीजल 2.0l हो सकता है जो अन्य बाजारों में भी पेश किया जाता है। एंडेवर प्लस-साइज़ एसयूवी सेगमेंट में खुद को फिर से स्थापित करते हुए टोयोटा फॉर्च्यूनर और एमजी ग्लोस्टर को टक्कर देगी।

पुरानी एंडेवर की भारत में फैन फॉलोइंग है जिसे नई एंडेवर भुनाएगी और भारतीय बाजार में इसके प्रवेश को लेकर भी काफी चर्चा है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *