Sidhu Moose Wala’s Parents Welcome Baby Boy

Sidhu Moose Wala’s Parents Welcome Baby Boy
Sidhu Moose Wala’s Parents Welcome Baby Boy

मूस वाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके साथ तस्वीर और मूस वाला की तस्वीर साझा करके अपने नवजात लड़के के जन्म की घोषणा की।

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के माता-पिता बलकौर सिंह और चरण कौर ने पंजाब में गायक की हत्या के लगभग दो साल बाद रविवार को एक बच्चे का स्वागत किया। तस्वीर को दिवंगत गायक के पिता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था। (बलकौर सिंह का फेसबुक पेज/एएनआई)

मूस वाला, जो उस समय दंपति का इकलौता बेटा था, की 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा के जवाहर के गांव में छह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मूस वाला की हत्या की जांच कर रही एसआईटी ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और जग्गू भगवानपुरिया सहित 34 आरोपियों के खिलाफ तीन पूरक आरोपपत्रों सहित चार आरोपपत्र दायर किए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि हत्या बिश्नोई और बंबीहा गिरोह के बीच प्रतिशोध की हत्याओं की एक श्रृंखला का हिस्सा थी।

कुल 34 आरोपियों में से पुलिस ने 29 को गिरफ्तार कर लिया था। उनमें से दो, मनदीप सिंह और मनमोहन सिंह, फरवरी में गोइंदवाल जेल में झड़प के दौरान मारे गए थे। गोल्डी बराड़, अनमोल बिश्नोई और लिपिन नेहरा समेत तीन आरोपी फरार हैं और माना जा रहा है कि वे विदेश में हैं। आरोपपत्र दाखिल होने से पहले अमृतसर में पुलिस मुठभेड़ में दो शूटर मनप्रीत सिंह मन्नू और जगरूप सिंह रूपा मारे गए।

Other Trending News

Virat Kohli Celebrates With RCB Players After Smriti Mandhana-Led Side Win WPL 2024 Trophy.

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *